पौड़ी गढ़वाल छात्रा को कालेज का सफाई कर्मी डेढ़ माह से बना रहा था हवस का शिकार I

पौड़ी गढ़वाल : विकासखंड दुगड्डा के अंतर्गत एक बालिका इंटर कॉलेज की सातवीं कक्षा की छात्रा को उसी कॉलेज के सफाई कर्मी पिछले करीब डेढ़ माह से अपनी हवस का शिकार बना रहा था। इस मामले में उसका साथ छात्रा के गांव के ही नेपाल मूल के एक युवक भी दे रहा था। कोतवाली पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ पोक्सो अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
कोतवाली कोटद्वार के एसएसआई प्रदीप नेगी ने बताया कि विकासखंड दुगड्डा के अंतर्गत एक बालिका इंटर कॉलेज की सातवीं कक्षा की छात्रा ने तीन-चार दिन पहले अपनी एक शिक्षिका को बताया कि कॉलेज में ही तैनात मूल रूप से जनपद बिजनौर उत्तर प्रदेश निवासी 37 वर्षीय जितेन्द्र पुत्र स्व. सुरेश चन्द्र व गांव निवासी 19 वर्षीय राहुल पुत्र मनबहादुर उसके साथ पिछले डेढ़ माह से विद्यालय व गांव में छेड़छाड़ करते रहते है।
जिस पर शिक्षिका ने पीड़िता के परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद शनिवार सुबह परिजनों ने मामले की जानकारी ग्राम प्रधान को दी। परिजनों व ग्रामीणों ने दुगड्डा पुलिस चौकी पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। दुगड्डा पुलिस चौकी प्रभारी ओमप्रकाश पीड़िता के बयान दर्ज करवाने के लिए उसे व उसके परिजनों को लेकर कोटद्वार कोतवाली पहुंचे। जहां पीड़िता व उसके परिजनों के बयान दर्ज किये गये।

एसएसआई प्रदीप नेगी ने बताया कि पीड़िता की चाची की तहरीर के आधार पर जितेन्द्र पुत्र स्व. सुरेश चन्द्र, राहुल पुत्र मन बहादुर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 354डी, 5/6 पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed