आशा फैसिलिटेटर व आशा कार्यकत्री संगठन की महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न l

देहरादून : आज बीएमएस से सम्बद्ध आशा फैसिलिटेटर व आशा कार्यकत्री संगठन की जिला अध्यक्षों व जिला मंत्रियों सहित जिले एवं ब्लॉक कोऑर्डिनेटर सहित डाटा एंट्री ऑपरेटर की बैठक सम्पन्न हुई।उक्त महत्वपूर्ण बैठक की अध्यक्षता बीएमएस के जिला देहरादून के महामंत्री पंकज शर्मा ने की तथा संचालन आशा फैसिलिटेटर कार्यकत्री संगठन की प्रदेश महामंत्री रेनू नेगी ने किया और संगठन के कार्यकलापों की चर्चा करते हुए एकता बनाये रखते हुए संगठन की सदस्यता बढ़ाने पर बल दिया।

बैठक में उत्तराखण्ड के विभिन्न जिलों रुद्रप्रयाग, गोपेश्वर, टिहरी, विकासनगर, ऋषिकेश, पौढ़ी व चमोली से प्रतिनिधियों ने बढ़-चढ़ कर सहभागिता की। मीटिंग में मुख्य अतिथि मैडम इंदु नायर ने मानदेय की प्रशस्त माँग के बारे में केंद्र सरकार के समक्ष रखने का आश्वासन दिया और संगठन के लिए परस्पर मतभेद को भुलाकर कार्य करने को कहा। श्रीमती नायर ने सभी से अनुशासनबद्ध रहते हुए संगठन के साथ मिलकर चलकर कार्य करने को कहा तथा सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए आगंतुक वर्ष की वधाई दी। मैडम इन्दू नायर ने आश्वासन दिया कि वे आज इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री से भेंटकर आशा बहनों व आशा फैसिलिटेटर की वर्तमान समस्याओं के बारे में बात करने को कहा।


बैठक में प्रदेश कोषाध्यक्ष अमित चौहान ने संगठन की सदस्यता व सदस्यता शुल्क व वार्षिक शुल्क जमा कराने की अपील करते हुए सदस्यता बढ़ाने पर बल दिया।
मीटिंग में कार्यकर्ताओं ने अपनी अपनी समस्याओं व परेशानियों के बारे में अवगत कराया और सरकारी मातृ शिशु केन्द्रों व अस्पतालों द्वारा सहयोग न मिलने की बात भी उठायी।
जिला अध्यक्ष लक्ष्मी शर्मा, रुकमणी डबराल, शिखा,अंजना, संगीता रानी, कुसुम चौहान, अमिता चौहान, मीनू पाल, ज्योति, अनीता बिष्ट, कुसुम, रचना बिष्ट आदि सम्मिलित हुईं।
अन्त में पंकज शर्मा ने सभी का आभार ब्यक्त करते हुये कहा कि बीएमएस सदैव आपके साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed