आप” विधायक पर बलात्कार का केस दर्ज I

नई दिल्ली : दुष्कर्म का एक मामला दर्ज किया गया है. जिसमें विधायक पर एक महिला से जबरन बलात्कार करने का आरोप है. जिसको लेकर दिल्ली में बीजेपी की महिला कार्यकर्ता रेप के आरोपी आप विधायक के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थीं. प्रर्दशन के दौरान एक बड़ा हादसा टल गया जब आरोपी विधायक के विरोध में सीएम अरविंद केजरीवाल का पुतला जलाने के दौरान आग की लपटों की चपेट में बीजेपी की एक महिला कार्यकर्ता आ गई.
पुलिस ने बुधवार को बताया कि आप विधायक के खिलाफ दुष्कर्म का एक मामला दर्ज किया गया है. जिसमें विधायक पर एक महिला से जबरन बलात्कार करने का आरोप है. जिसको लेकर दिल्ली में बीजेपी की महिला कार्यकर्ता रेप के आरोपी आप विधायक के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थीं. प्रर्दशन के दौरान एक बड़ा हादसा टल गया जब आरोपी विधायक के विरोध में सीएम अरविंद केजरीवाल का पुतला जलाने के दौरान आग की लपटों की चपेट में बीजेपी की एक महिला कार्यकर्ता आ गई.
बीजेपी की महिला मोर्चा की कार्यकर्ता दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का पुतला फूंकने के बाद चप्पल और डंडे से पुतले की पिटाई कर रही थी. पुतले की पिटाई के दौरान अचानक डंडे से आग का एक गोला महिला कार्यकर्ता की गर्दन जा गिरा जिसके बाद महिला के बालों में आग पकड़ ली. बदहवाशी में महिला इधर उधर भागने लगी. तभी आसपास मौजूद कार्यकर्ताओं ने सूझ-बूझ दिखाते हुए जल्द आग पर काबू पा लिया. इस क्रम में महिला मोर्चा की अध्यक्ष पूनम पराशर के हाथ झुलस गए.
दरअसल, एक महिला ने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी के रिठाला के विधायक मोहिंदर गोयल ने दो साल पहले उसके साथ बलात्कार किया था.
महिला ने अपनी शिकायत में यह दावा किया है कि गोयल उसे जानते हैं और यह घटना दो साल पहले हुई थी. पीड़ित महिला का आरोप है कि वो विधायक के पास 2 साल पहले विधवा पेंशन बनवाने के लिए गयी थीं, तभी उनके साथ विधायक ने जबरदस्ती की थी. महिला के मुताबिक उसके बाद भी जबरन संबंध बनता रहा. विधायक के भाई पर भी पीड़ित महिला को अश्लील वीडियो भेजने और धमकी देने का आरोप है.
पुलिस के मुताबिक प्रशांत विहार थाने में मामला दर्ज करा लिया गया है. पुलिस ने बताया कि वो महिलाओं के खिलाफ अपराध प्रकोष्ठ के एक अधिकारी मामले की भी जांच कर रहे हैं.
दिल्ली भाजपा के महासचिव कुलजीत चहल ने एक ट्वीट में कहा कि गोयल के खिलाफ एक महिला की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
महिला दिवस पर बीजेपी महिला मोर्चा का प्रदर्शन आम आदमी पार्टी के विधायक महेंद्र गोयल पर लगे रेप के आरोपों को लेकर था. चंदगीराम अखाड़े के खिलाफ इकट्ठाकर बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed