आप”ने किया पार्टी संगठन का विस्तार 70 विधानसभा प्रभारियों की नियुक्ति l

रुड़की/ हरिद्वार : आम आदमी पार्टी (आप) प्रदेश प्रभारी उत्तराखंड , दिल्ली संगम विहार आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया और उत्तराखंड प्रदेश अध्य्क्ष एस.एस कलेर ने संगठन विस्तार को हरी झंडी दिखाते हुए विधानसभा स्तर पर सभी 70 विधानसभाओं हेतु विधानसभा प्रभारियों की घोषणा की जो की निम्न प्रकार है ।सूची संलग्न….

उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने इस अवसर पर कहा कि पूर्व में प्रदेश में आम आदमी पार्टी का विधानसभा स्तरीय संगठन भंग कर दिया गया था, प्रदेश में संगठन के विस्तार को गति देते हुए आज प्रत्येक विधानसभा में प्रभारियों की घोषणा की गई है l

उन्होंने कहा कि भौगोलिक दृष्टि से बड़ी विधानसभाओं में दो से अधिक प्रभारियों की भी नियुक्ति की जा रही है, उन्होंने कहा कि विधानसभा प्रभारी पूरी विधानसभा में संगठन विस्तार हेतु कार्य करेंगें ।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष एस.एस कलेर ने कहा कि प्रदेश प्रभारी और उनके बीच हुई वर्ताव एवं पूर्ण सहमति के आधार पर उक्त सूची तैयार की गई है, विशेष वार्ता में सूची जारी करते प्रदेश उपाध्यक्ष शारिक अफ़रोज़ ने कहा कि पार्टी की नज़र आगामी विधानसभा चुनावों पर है और उसी के तहत विधानसभा स्तर पर सभी तैयारियां की जा रही है ।

उन्होनें कहा कि हालांकि देश व प्रदेश दोनों ही कोरोना की चपेट में है परन्तु तब भी प्रदेश में चल रही अव्यवस्थाओं का मद्देनजर आम आदमी पार्टी तीसरे विकल्प के रूप में प्रदेश में स्थापित होना चहाती है ताकि लोगों को कांग्रेस ओर भजपा के कुशाषन से मुक्ति दिलवाई जा सके।

गौर तलब है कि प्रदेश उपाध्यक्ष शारिक अफ़रोज़ को अतिरिक्त प्रभार के रूप में भगवानपुर विधानसभा का प्रभार दिया गया है, हरिद्वार जिलाध्यक्ष हेमा भंडारी को हरिद्वार शहर विधानसभा व रुड़की ज़ोन जिलाध्यक्ष नरेंद्र चौधरी को रुड़की विधानसभा का प्रभारी बनाया गया है। इसके अतिरिक्त हरिद्वार की सभी विधानसभाओ पर प्रभारियों की नियुक्ति की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed