अभियुक्त की हत्या कर शव सड़क के किनारे फेंका, जांच में जुटी पुलिस।

देहरादून : मसूरी में दिनांक: 18-05-2020 की प्रात: थाना मसूरी को सूचना प्राप्त हुई कि जीरो प्वांइट के पास एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव पडा हुआ है, उक्त सूचना पर प्रभारी निरीक्षक मसूरी मय पुलिस बल के तत्काल मौके पर पहुंचे, मौके पर मृतक व्यक्ति की पहचान उदयपाल पुत्र उल्फत निवासी शिव कालोनी निकट जीरो प्वाइंट उम्र 60 वर्ष के रूप में हुई।

मृतक के सिर व चेहरे पर गहरे घाव के निशान थे, प्रथम दृष्टया किसी भारी वस्तु से मृतक के सर व चेहरे पर वार कर हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। मौके पर एफ0एस0एल0 की टीम को बुलाकर घटना स्थल व आस-पास के क्षेत्र से साक्ष्य संकलन की कार्यवाही की गयी, घटना के सम्बन्ध में आस-पास के लोगों से जानकारी करने पर मृतक उपरोक्त का रात्रि में अपनी ही कालोनी के रहने वाले एक व्यक्ति सुरजीत के साथ जाना प्रकाश में आया ।

जिस पर सुरजीत उपरोक्त से आवश्यक पूछताछ करने पुलिस उसके निवास स्थान पर पहुंची तो पुलिस को देखकर उक्त व्यक्ति द्वारा घर के पास स्थित एक ऊंचे स्थान से नीचे खेत में छलांग लगा दी, जिसे पुलिस द्वारा तत्काल 108 के माध्यम से सीएचसी मसूरी में भर्ती कराया गया है, घटना के सम्बन्ध में अग्रिम कार्यवाही प्रचलित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed