अपराधियों के हौसले बुलंद, भाजपा पार्षद की गोली मारकर की हत्या।

रुद्रपुर : कार सवार तीन-चार बदमाशों ने ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में भदईपुरा निवासी भाजपा पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया, मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, पुलिस मामले में आरोपी हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है, भाजपा पार्षद की हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

भाजपा पार्षद

आपको बता दें कि भदईपुरा निवासी प्रकाश धामी (40) पुत्र प्रेम सिंह धामी वार्ड 13 से भाजपा के निर्विरोध पार्षद चुने गए थे, जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह उनके घर के बाहर कुछ युवक खड़े थे, पार्षद इन्हें वार्ड के युवक समझकर घर के बाहर आ गए, प्रकाश को घर के बाहर आता देख इन युवकों ने असलहों से फायरिंग शुरू कर दी, यह देख प्रकाश धामी घर की ओर भागने लगे।

वारदात के दौरान उन्हें तीन-चार गोलियां लग गई, गोलियां लगने से वह लहुलूहान होकर मौके पर ही गिर गए, गोलियां चलने की आवाज सुनकर प्रकाश की पत्नी राधिका, मां जानकी देवी समेत अन्य परिजन और आसपास के लोग बाहर निकले, यह देखकर हमलावर युवक एक आई-10 कार में सवार होकर फरार हो गए।

मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी, सूचना पर एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा, सीओ अमित कुमार, कोतवाल एनएन पंत, रम्पुरा चैकी प्रभारी केजी मठपाल मौके पर पहुंचे, पुलिस घायल प्रकाश को जिला अस्पताल ले आई। अस्पताल में डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद पुलिस ने पार्षद के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, सीसीटीवी में कुछ हमलावर भी कैद हुए है, आरोपी किच्छा की ओर कार से भागते नजर आए, एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि हत्यारों की तलाश की जा रही है, उन्होंने बताया कि कुछ संदिग्ध सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए है, उन्होंने बताया कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed